# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
राष्ट्रीय राजमार्ग को करेंगे जाम मुक्त: सुरेश कुमार

करीब 10 माह पूर्व पलवल जिले में नियुक्त हुए पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार हथीन उपमंडल व महिला थाने के प्रभारी पुलिस उपाधीक्षक के तौर अपनी कार्यक्षमता दिखा चुके हैं। हाल तक कैंप थाने का कार्यभार संभालने के साथ-साथ उन्हें 28 दिसंबर को यातायात पुलिस उपाधीक्षक का भी प्रभार सौंपा गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग को छह मार्गीय करने के कार्य व विभिन्न सड़क मार्गों पर निर्माण कार्यों के चलते शहर में आजकल जाम की समस्या लोगों को काफी प्रभावित कर रही है।

नवनियुक्त पुलिस उपाधीक्षक के सामने शहर को जाम की समस्या से मुक्ति दिलाना बड़ी चुनौती रहेगी। शहर में अलग-अलग समय पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई है, इसे और सख्ती से लागू किया जाएगा। स्कूलों की छुट्टी के समय जब स्कूली वाहन सड़कों पर उतरते हैं तो उससे भी जाम की समस्या बनती है। इस बारे में स्कूल प्रबंधकों से बैठक कर उपाय किए जाएंगे, कि स्कूली बच्चों के वाहन एक साथ सड़कों पर न उतरें।