# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
वकील की हत्या का आरोपी मन्नू दादा गिरफ्तार

पलवल: गांव धामाका निवासी ओमप्रकाश एडवोकेट की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी कुसलीपुर निवासी नरेंद्र उर्फ मन्नू दादा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में अपने भाई की हत्या के अलावा कई संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने रविवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान पुलिस पूछताछ कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास करेगी।

डीएसपी सुरेश कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि 27 नवंबर को गांव धामाका निवासी धर्मप्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके भाई ओमप्रकाश एडवोकेट की गांव के समीप कार सवार कुछ हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी।

पुलिस की अपराध जांच शाखा होडल प्रभारी विश्व गौरव को 30 दिसंबर को सूचना मिली की वकील ओमप्रकाश की हत्या करने वाले गिरोह का एक साथी आगरा चौक पर मौजूद है। विश्व गौरव ने टीम गठित कर मौके पर दबिश दी और गांव कुसलीपुर निवासी नरेंद्र उर्फ मन्नू को गिरफ्तार कर लिया।

उनके अनुसार आरोपी मन्नू पर पहले भी हत्या व लूट के पांच संगीन मामले दर्ज है, जिनमें वर्ष 2014 में मन्नू ने गोली मारकर अपने ही भाई सुरेंद्र की हत्या कर दी थी। वर्ष 2015 में कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूट की वारदात को अंजाम दिया व झगड़े का मामला दर्ज है। इसी प्रकार शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नीमतला मोहल्ले में दहशत फैलाने की नीयत से हवाई फायर करने और भवनकुंड चौकी के अंतर्गत एक व्यक्ति के हाथ-पैर तोड़ने का मामला दर्ज है। आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में भी पुलिस छापेमारी कर रही है।