News Description
पांच सौ बीस वकीलों को मिलेंगे नए चैंबर

पानीपत: जिला बार एसोसिएशन, पानीपत से जुड़े करीब 520 वकीलों को निर्माणाधीन बार चैंबर फेस-2 बिल्डिंग में इसी माह चैंबर मिलेंगे। चैंबरों का ड्रा 24 अगस्त 2017 को निकाला जा चुका है। द पानीपत लॉयर चैंबर कंस्ट्रक्शन सोसायटी द्वारा पजेशन लैटर के लिए वकीलों को सूचना जारी कर दी गई है।

गौरतलब है कि 520 वकीलों को चैंबर उपलब्ध कराने के लिए न्यायालय परिसर में 130 चैंबरों का निर्माण व फिनिशिंग कार्य अंतिम चरण में है। द पानीपत लॉयर चैंबर कंस्ट्रक्शन सोसाइटी ने 24 अगस्त को 129 चैंबर्स का ड्रा निकाला था। नियमों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए 23 वकीलों ने ड्रा के विरुद्ध हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है। जिला बार एसोसिएशन व द पानीपत लॉयर चैंबर कंस्ट्रक्शन सोसाइटी के पदाधिकारियों ने 11 दिसंबर को जवाब की फाइल हाईकोर्ट में जमा कर दी है। केस की सुनवाई 24 जनवरी को होनी है। इससे 4 चैंबर का ड्रा खटाई में पड़ता दिख रहा है। इधर, सोसायटी ने बाकी 125 चैंबरों के पजेशन लैटर के लिए वकीलों को सूचना दी है। फुल पेमेंट जमा करने के बाद वकील चैंबरों पर कब्जा ले सकते हैं।

सोसायटी के चेयरमैन एडवोकेट अजय बत्ता की मानें तो हाई कोर्ट गए पक्ष से वार्ता जारी है। बातचीत से आपसी गतिरोध दूर नहीं हुआ तो हाई कोर्ट के निर्णय का इंतजार किया जाएगा।