News Description
पुलिस ने जीरो टोलरेंस डे पर काटे 1344 चालान

कुरुक्षेत्र जिला पुलिस की ओर से शुक्रवार को जीरो टोलरेंस डे मनाया गया। पुलिस ने जिलेभर मे जांच अभियान चलाकर 1344 वाहनों के चालान काटे। ज्यादातर चालान दोपहिया वाहन चालकों के बिना हेलमेट के काटे गए। इसके अलावा कार व अन्य वाहनों के भी बिना लाइसेंस, बिना सीट बेल्ट के चालान काटे गए। डीएसपी ट्रैफिक तान्या ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के दिशा निर्देशानुसार जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिये गये थे कि ज्यादा से ज्यादा वाहनों की जांच की जाए।

उन्होंने कहा कि वाहन चालकों द्वारा मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीएसपी तान्या ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 8 बजे से देर शाम तक जिला पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा चालान एसएचओ ट्रैफिक द्वारा 459 चालान, थाना शाहाबाद क्षेत्र में 94, थाना बाबैन में 94, थाना लाडवा क्षेत्र में 45, थाना झांसा क्षेत्र में 42, थाना इस्माईलाबाद द्वारा 37, थाना सदर थानेसर क्षेत्र में 89, थाना शहर थानेसर क्षेत्र में 175, थाना केयूके क्षेत्र में 140, महिला थाना द्वारा 35 चालान व थाना पिहोवा क्षेत्र में 134 चालान काटे गए।

वाहनों पर लगाए रिफ्लेक्टर टेप

जिला पुलिस ने जहां दिनभर वाहनों के चालान काटे वहीं शाम के समय डीएसपी ट्रैफिक तान्या ¨सह की अगुवाई में जिला ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाई। डीएसपी तान्य ¨सह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के निर्देशानुसार ट्रैफिक पुलिस द्वारा करीब एक लाख रुपये की रिफ्लेक्टर टेप खरीदी गई है। उन्होंने कहा कि धुंध के कारण सड़कों पर वाहनों की विजिबिलिटी कम हो जाती है। जिसके कारण सड़कों पर ज्यादा दुर्घटनाएं होती हैं। पुलिस द्वारा