# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
स्कॉलर सम्मान समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम से बांधा समां

करनाल दिल्ली पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को स्कॉलर बैज व अलंकरण समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर समां बांध। ¨प्रसिपल मीनू अरोड़ा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। वहीं एसपी जेएस रंधावा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इसके अलावा लिबर्टी ग्रुप के एमडी शम्मी बंसल, विपीन गुप्ता, ¨प्रसिपल राजन लांबा, वाइस चेयरमैन नरेंद्र अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल व विनोद मित्तल विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

विद्यार्थियों ने मार्च पास्ट कर मुख्यातिथि का अभिवादन किया। विद्यार्थियों ने लावणी डांस, दही-हांडी, मराठी प्रस्तुति, हरियाणवी नृत्य आदि प्रस्तुतियां दी। हरियाणवी नृत्य पर पंडाल में उपस्थित विद्यार्थी भी जमकर झूमे। वहीं ¨प्रसिपल मीनू अरोड़ा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। स्कूल के सभी सदनों से वर्ष भर बेहतर कार्य करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। शत-प्रतिशत हाजिरी के लिए 1160 विद्यार्थियों को स्कॉलर बैज से सम्मानित किया गया।