# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
दहेज न मिलने पर बहू को पीटा, दांतों से शरीर पर काटा और चाकू से पैर की दो अंगुलियां काटी

, हिसार : अग्रोहा के गांव सिवानी बोलान में दहेज लोभी ससुरालियों ने बहू को कमरे में बंद करके बुरी तरह पीटा, बहू ने विरोध किया तो दांतों से शरीर पर कई जगहों पर काट लिया। इतना ही नहीं चाकू से पैर की दो अंगुलियों को काट दिया। मामले का पता लगने पर पीड़िता के परिजन ससुराल पहुंचे और घायल बेटी को हिसार के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है। पीड़िता धिकताना निवासी प्रवीण है। उसकी शादी करीब पांच साल पहले सिवानी बोलान निवासी अजय के साथ हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं।

पीड़ित प्रवीण ने बताया कि पति अजय सहित सास, ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहे हैं। उनकी कई बार पंचायतें भी हुई, पर हर बार अपनी गलती मानकर समझौता कर लेते थे। आरोप है कि अब भी उससे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। उन्हें मना किया तो मारपीट करने लगे। शुक्रवार अलसुबह उसे कमरे में बंद करके पति, सास, ससुर इत्यादि ने रॉड, डंडे से पीटना शुरू कर दिया। विरोध किया तो दांतों से जगह-जगह काट लिया। इसके बाद प्रताड़ित करने के लिए उसके पैर की दो अंगुलियां चाकू से काट दी थी। किसी तरह उसने ससुरालियों के चंगुल से निकलकर परिजनों तक सूचना पहुंचाई। मां भतेरी और भाई अजेयश उसके ससुराल में आए। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। यहां उसे दाखिल करवाकर एमएलआर कटवाई है। पुलिस को मामले से अवगत करवा दिया है, जोकि बयान लेकर आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।