# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
रेलवे और एचएयू में नगर निगम की टीम ने देखी सफाई, किया जागरूक

 हिसार : रेलवे स्टेशन और चौधरी चरण ¨सह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में स्वच्छ सर्वेक्षण का असर दिखने को मिल रहा है। चौधरी चरण ¨सह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय पहले से हरा भरा और साफ सुथरा है। स्वच्छ सर्वेक्षण के साथ एचएयू में बोर्ड लगाए गए और सभी को प्रेरित किया जा रहा है कि सभी स्वच्छता को लेकर गंभीरता दिखाए। वहीं सफाई को लेकर गंभीर नहीं दिखने वाला रेलवे विभाग भी इन दिनों सफाई को लेकर गंभीरता दिखा रहा है। नगर निगम के एसई रामजीलाल और उनकी टीम ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने लोगों और कर्मचारियों को सफाई के प्रति जागरूक किया है।

..

बॉक्स

रेलवे प्रशासन का सहयोग अंकों को देगा बढ़ावा

रेलवे प्रशासन ने शहर की रैं¨कग को बढ़ावा देने के लिए पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन नगर निगम प्रशासन को दिया है। जिसका असर देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को रेलवे स्टेशन पर अंदर और बाहर सफाई देखने को मिली। रेलवे की सफाई पर 230 अंक मिलेंगे।

..

बॉक्स

पीएलए में चलाया जाएगा अभियान

पीएलए मार्केट में नगर निगम की टीम शनिवार को निरीक्षण करेगी। साथ ही वहां पर स्वच्छ सर्वेक्षण को गंभीरता से नहीं लेने वाले रेहड़ी संचालकों और दुकानदारों के खिलाफ चालान व अन्य कार्रवाई करेगी।