News Description
सूने घर को निशाना बनाने वाला चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

 यमुनानगर : सीआइए वन की टीम ने देर शाम हथनीकुंड बैराज के नजदीक से एक चोर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बूड़िया में घर से नकदी व गहने चोरी करने की वारदात का खुलासा किया है। उसके पास से एक लोहे की रॉड भी बरामद हुई है। पुलिस ने चोर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

सीआइए वन के इंस्पेक्टर संजीव मलिक ने बताया कि उन्हें देर शाम सूचना मिली थी कि हथनीकुंड बैराज के पास से एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा है। वो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही टीम का गठन करके उक्त स्थान पर दबिश दी गई। इस दौरान टीम ने हथनीकुंड बैराज से संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे युवक को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से लोहे की रॉड बरामद हुई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने 14 सितंबर को बूड़िया कस्बा से एक सूने घर का ताला तोड़कर 40 हजार रुपये की नकदी व गहने चुराए थे। उसकी पहचान सहारनपुर के बेहट गांव निवासी बिलाल के तौर पर हुई। पुलिस ने उसके के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

संजीव मलिक ने बताया कि बिलाल पहले भी चोरी के दर्जनों मामलों में जेल में सजा काट चुका है। वो लोहे की रॉड से ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देता है। रिमांड के दौरान उससे आधा दर्जन वारदातों का खुलासा होने की संभावना है