News Description
पति के खिलाफ थाने में दी ई-मेल हैक करने की शिकायत

यमुनानगर : प्रोफेसर कालोनी की महिला ने थाना शहर यमुनानगर में अपने पति के खिलाफ शिकायत दी है। महिला ने पति पर उसकी ईमेल को हैक करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

प्रोफेसर कालोनी की खुशबू बतरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी अगस्त 2013 में करनाल स्थित मॉडल टाऊन के राजेश सेठी के लड़के साहिल सेठी के साथ हुई थी। शादी के कुछ माह बाद उसका पति ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न विक्टोरिया में चला गया। उनका आरोप है कि उसका पति धोखे से बिजनेस के नाम पर उसके मायके वालों से लाखों रुपये ऐंठता रहा। कुछ दिन के बाद पति ने उसे भी अपने पास ऑस्ट्रेलिया बुला लिया। उसके पास एक बेटा भी है।

महिला का आरोप है कि मायके वालों से लाखों रुपये लेने के बाद उसके पति ने उसे छोड़ दिया। यहां आकर उसने अपने पति के खिलाफ थाने में दहेज उत्पीड़न, घरेलू ¨हसा का केस दर्ज करवा दिया। खुशबू का आरोप है कि उसके पति ने उसकी ईमेल को हैक कर लिया। क्योंकि साहिल सेठी के पास ही उसकी ईमेल आईडी है। उसने हैक करके आईडी से निजी फाइनेंशियल डिटेल व अन्य जरूरी दस्तावेज चोरी करके उसे नुकसान पहुंचाया है। इसकी शिकायत उसने आस्ट्रेलिया की विक्टोरिया पुलिस को दर्ज कराई हुई है। विक्टोरिया पुलिस ने मांग की है कि भारतीय पुलिस के साइबर सेल के माध्यम से रिपोर्ट भेजी जाए। वो थाने में अपने पिता अशोक बतरा के साथ पहुंची थी। चार दिन पहले ही खुशबू ने शहर के एक एचसीएस अफसर के खिलाफ सीएम ¨वडो पर भी शिकायत की। उनका आरोप है कि एचसीएस अफसर अपनी पहुंच का फायदा उठाते हुए उनके केस की जांच को प्रभावित कर रहा है।

थाना शहर यमुनानगर प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि खुशबू ने अपने पति साहिल सेठी के खिलाफ ई-मेल हैक करने की शिकायत दी है। शिकायत मिल गई है। मामले की जांच की जाएगी।