News Description
डकैती की फिराक में थे पुलिस ने धर दबोचा

सिरसा : रानियां क्षेत्र में वाहन के साथ खड़े होकर डकैती की योजना बना रहे एक गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सीआइए ने गैंग के पांच सदस्यों को हिरासत में ले लिया है। सिरसा, हिसार व राजस्थान में गैंग ने 8 आपराधिक वारदात की हुई हैं। आरोपियों के कब्जे से एक इंडिका कार, एक मोटरसाइकिल, एक कटर, अवैध पिस्तौल, तीन कारतूस, लोहे की राड़ व अन्य सामान बरामद किया गया है। आरोपियों की मंशा एटीएम लूटने की भी थी।

सीआइए प्रभारी अजय मोर ने बताया कि सीआइए की एक टीम रानियां क्षेत्र में थी। इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि ढाणी सतनाम ¨सह रोड पर कुछ युवक हथियारों से लैस होकर खड़े हैं। इस सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची तो पांच लोगों को काबू किया गया है। जिनमें रानियां निवासी लख¨वद्र ¨सह, नटार निवासी राजकुमार, ओटू निवासी विक्रम, निर्बाण निवासी इंद्रपाल व अभोली निवासी वीरेंद्र के रूप में हुई है। सीआइए प्रभारी ने बताया कि पुलिस जब पहुंची तो वे डकैती की योजना बना रहे थे। कुछ देरी होती तो वे वारदात कर सकते थे और पुलिस समय पर पहुंची तो उन्हें काबू कर लिया गया।

सीआइए प्रभारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी गैंग बनाकर आपराधिक वारदात करते रहे हैं। आरोपियों से हुई पूछताछ में पता चला कि मंगाला गांव में हुई लूट को इसी गिरोह ने अंजाम दिया था। इसी गिरोह की दूसरी वारदात मोटरसाइकिल चोरी से संबंधित रही हैं जिनमें उन्होंने सिविल अस्पताल, सांगवान चौक से मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात कबूल कर ली है। गोल डिग्गी के समीप से एक मोबाइल शोप में चोरी की। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने सुरेवाला चौक से भी मोटरसाइकिल चोरी किया है। इसके अलावा राजस्थान के सरदार शहर से इंडिका कार व नोहर से मोटरसाइकिल भी चोरी की है।