News Description
अवैध रूप से खुली मीट की दुकानों को कराया बंद

 

गन्नौर: अवैध रूप से खुली मीट की दुकानों पर शिकंजा कसते हुए नगरपालिका ने शहर में अभियान चलाया है। अभियान के दौरान नपा टीम ने सफाई निरीक्षक श्रीभगवान के नेतृत्व में शहर का दौरा किया और शहर के बीचोबीच अवैध रूप से दुकानें खोल कर बैठे मीट विक्रेताओं को कड़ी चेतावनी देते हुए दुकानें बंद कराई गई। नपा टीम ने मीट विक्रेताओं का सामान भी जब्त कर लिया। साथ ही सफाई निरीक्षक ने मीट विक्रेताओं को अपनी दुकानों को स्लाटर हाउस में शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं।

नपा के इस अभियान के दौरान शहर में अवैध रूप से खुली कई मीट की दुकानों को बंद कराया गया।सफाई निरीक्षक ने पुलिस बल के सहयोग से शहर में अवैध रूप से चल रही मीट दुकानों के विरुद्ध अभियान चलाया। अभियान की शुरुआत नपा टीम ने शहर के बीएसटी रोड से की। टीम आने की भनक लगने पर मीट विक्रेता अपनी-अपनी दुकानों पर ताला बंद कर जा चुके थे। इसके बाद टीम ने रेलवे रोड, बेगा रोड, समेत समूचे शहर का दौरा किया।

हालांकि कई दुकानें पहले से ही बंद थी। सफाई निरीक्षक ने शहर में अवैध रूप से मीट बिक्री करने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने दुकानदारों को चेताया कि वे जल्द ही अपनी दुकानों को स्लाटर हाउस में शिफ्ट कर लें अन्यथा संबंधित दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।