# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कीचड़ से लबालब गलियां, ग्रामीणों को हो रही परेशानी

महम : क्षेत्र के गांव भैणी सुरजन में गांव की मुख्य गली में कीचड़ की भरमार है। लोगों को इसी कीचड़ से होकर गुजरना पड़ रहा है। गांव वासियों का कहना है कि इस बारे में सरपंच व उच्च अधिकारियों को कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया है। गांव का मेन रास्ता होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है। यहां से गुजरने वाले हर व्यक्ति को कीचड़ से मुकाबला करना पड़ रहा है। कई बार बाइक सवार फिसल कर घायल हो चुके हैं।

सबसे पहले तो पंचायत के पास बजट की कमी है। दूसरी बात ये है कि आंगनवाड़ी के भवन का निर्माण कार्य किया जा रहा है। उसके बाद पीआरआई स्कीम के तहत इसको ठीक करवाने की कोशिश की जाएगी। इसमें सप्ताह भर लग सकता है।