News Description
शहर में चला पुलिस का सघन जांच अभियान

रेवाड़ी: शहर में एक के बाद एक हो रही आपराधिक वारदातों को रोकने व नववर्ष पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा शुक्रवार की देर शाम शहर में सघन जांच अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार, डीएसपी सतपाल यादव व डीएसपी अनिल कुमार की अगुवाई में देर शाम अभियान की शुरूआत तथा देर रात तक जारी रहा।

देर शाम पुलिस की टीमों ने शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर एक साथ नाकाबंदी कर दी। भारी मात्रा में पुलिस के जवान माडल टाउन, बाजारों, भाड़ावास चौक, धारूहेड़ा चुंगी सहित अन्य जगहों पर पैदल ही पहुंच गए। भारी संख्या में पुलिस बल देख कर एक बार लोग फिर से कोई बड़ी वारदात होने की आशंका के चलते दहशत में आ गए। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की। डीएसपी सतपाल यादव ने बताया कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तथा लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई है।

असामाजिक तत्वों से किसी तरह से डरने की जरूरत नहीं है। कानून व्यवस्था को बिगड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस द्वारा वाहनों की जांच के साथ-साथ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा जगह-जगह वाहनों की जांच भी की गई।