News Description
सीएम साहब, सनौली रोड से भी निकल जाइये, शायद सड़क बन जाए

 पानीपत : सीएम साहब, एक बार इधर का भी चक्कर लगा लेते। शायद, यहां भी कम से कम चेपियां लग जाती और सड़क पर चलने लायक स्थिति बन जाती है। यह कहना है सनौली रोड पर बाबा बंदा बहादुर चौक के नजदीक रहने वाले लोगों का। यहां नाला ओवरफ्लो होने और नई सीवर पाइप लाइन के लीक होने से पानी जमा हो गया है। जलभराव व कीचड़ रहने से दुकानदारों को नुकसान हो रहा है। हैरत की बात तो ये है कि तीन विधायक इसी रास्ते से सनौली रोड तक आते हैं। उसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा।

शहर में गीता जयंती समारोह मना था। इससे पहले साईबाबा चौक से बाबा बंदा बहादुर गुरुद्वारे से होकर सनौली की तरफ जाने वाली सड़क पर सीवर बिछाने का कार्य चल रहा था। झांकी निकालने के लिए रातों-रात गड्ढे को भर दिया गया। इसके अगले ही दिन फिर गड्ढा खोद दिया। सीवर लाइन बिछ जाने के बाद पाइप में लीकेज होने से नाले का गंदा पानी सड़क पर जमा होने लगा है। गड्ढे में पानी जमा होने और कीचड़ में फिसल कर गिरने से कई लोग चोटिल हो चुके हैं। दो सौ अधिक दुकानों का व्यवसाय प्रभावित हो रहा है। बीते एक सप्ताह से सड़क की हालत और बिगड़ गई है।

विभागीय अधिकारियों को जब इस बारे में शिकायत की गई तो उन्होंने क्रेन की मदद से टाइलें उखड़वा कर पानी के लीकेज को बंद कर दिया। अधिकारियों के जाने के कुछ घंटों बाद फिर से सड़क पर पानी भर गया। कई बार गुहार लगाए जाने के बाद भी विभागीय अधिकारी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे।