# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
विद्युत पोल पर पेंट कर रहे श्रमिक की करंट लगने से मौत

 बरवाला : राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर मौली पुलिस चौकी के नजदीक करंट लगने से एक श्रमिक की मौत हो गई। जानकारी अनुसार नवनिर्मित राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर एक ठेकेदार राकेश उर्फ मोनू द्वारा सड़क के दोनों और बिजली के नए पोल लगाने व उन पर पेंट करने का ठेका लिया हुआ है।

शुक्रवार को प्रदीप, सोनू, बिट्टु व राजेश पोल पर चढ़कर पेंट कर रहे थे। जिस पोल पर प्रदीप (28) पुत्र मोहन लाल निवासी जींद पेंट कर रहा था, उसके नजदीक से हंगोला व ककराली फीडर की 11 हजार केवी तार गुजर रही थी। प्रदीप पेंट करते समय केवी तार की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया और करीब 20 से 25 फुट ऊंचाई वाले इस पोल से पक्के नाले पर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद ठेकेदार वहां से फरार हो गया। सड़क से गुजर रहे लोगों ने इस घटना की सूचना मौली पुलिस चौकी में दी ।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व बिजली कार्यालय बरवाला के एसडीओ व रायपुररानी के एसएचओ सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के साथी सोनू की शिकायत पर ठेकेदार, सुपरवाइजर व बिजली कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।