# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
काग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला रोष मार्च

कालका : काग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरियाणा प्रदेश महासचिव मनवीर कौर गिल की अध्यक्षता में काग्रेस भवन से एसडीएम कार्यालय तक रोष मार्च निकाला। एसडीएम कार्यालय में कालका क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

काग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरियाणा की जनता रो रही है, भाजपा सरकार सो रही है, जैसे नारे भी लगाए। वरिष्ठ काग्रेस नेता अजय सिंगला ने बताया कि कालका शहर में गाधी चौक से रेलवे स्टेशन तक सड़क पूरी तरह टूट चुकी है, जिसका शीघ्र निर्माण करवाया जाए।

मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर संगत सिंह नंदा, मुकेश सोढ़ी, आरके वैद, पुष्पिन्द्र गोल्डी, सुनील कुमार, सुरजीत आनंद, टिंकू शर्मा, महावीर राणा, अनिल चौरसिया, सुनील सोनकर, रघुवंश मल्होत्रा, राजकुमार, भूरी बेगम, चंचल शर्मा, सतीश भट्ट उपस्थित रहे।