# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पिस्तौल दिखाता घरों की दीवारें फांद भागा बदमाश

फतेहाबाद : सूचना मिलते ही आसपास की पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई। गांव को चारों तरफ से सील कर दिया गया। किरढान रोड पर पुलिस ने घरों में तलाशी अभियान चलाया। ग्रामीणों ने फरार हुए बदमाश को घरों की दीवार फांदकर भागते हुए देखा। पुलिस ने एक-एक घर में जाकर कमरों की तलाशी ली और ग्रामीणों से पूछताछ की। 10 साल की कशिश ने पुलिस को बताया कि वह घर पर खेल रही थी, इस दौरान युवक को घर की दीवार फांदकर भागते हुए देखा। लड़की ने युवक की पहचान बताई और कहा कि उसके हाथ में पिस्तौल भी थी।

-------

राजस्थान से सीआइए को मिला था इनपुट :

बदमाशों ने राजस्थान के भादरा में कुछ दिन पहले 20 लाख रुपये की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। राजस्थान पुलिस ने सीआइए को इनपुट मिला था कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भट्टू की तरफ से आ रहे हैं। पकड़ा गया बदमाश मनदीप उर्फ पंजाबी व उसका साथी विक्रम भांभू कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। सिरसा पुलिस के लिए भी ये बदमाश वांटेड हैं। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए राजस्थान व सिरसा की पुलिस जुटी हुई थी। मनदीप उर्फ पंजाबी के काबू होने के बाद कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। हालांकि सीआइए टीम अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।