# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ओएसडी ने सभी लोगों की समस्याओं को व्यक्तिगत रूप से सुना

करनाल 29 दिसम्बर,  सक्षम योजना के तहत कार्य कर चुके कई युवाओं ने  जनता दरबार में ओएसडी अमरेन्द्र सिंह से मिलकर हरियाणा सरकार की इस योजना की सहराना  करते हुए कहा कि इस योजना से युवाओं को सरकारी कार्यालय में काम करने का मौका मिला है। युवाओं ने ओएसडी से मांग की कि उनके बेहतर भविष्य के लिए सक्षम योजना के तहत साल में अधिक से अधिक काम दिया जाए। ओएसडी ने युवाओं को आश्वासन दिलाया कि इस बारे में मुख्यमंत्री से बातचीत की जाएगी, मुख्यमंत्री युवाओं के सच्चे हितैषी है, वह युवाओं की बेहतरी के लिए जरूर विचार करेगें।
शुक्रवार को ओएसडी के जनता दरबार में कई दर्जन लोग अपनी समस्याएं लेकर आए, जनता दरबार में आए सभी लोगों से ओएसडी व्यक्तिगत रूप से मिले सभी का हाल-चाल जानकर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए। मुन्नारेहडी से आई पंचायत के दर्जनों लोगों ने ओएसडी के सामने मांग रखी कि लडक़े के ससुराल वाले हमें पुलिस के माध्यम से नाजायज तंग कर रहे है, हमने पंचायत के माध्यम से भी  फैसला करने की कोशिश की इसके बावजूद भी कोई बात नही बन रही है, हम इज्जतदार परिवार से है किसी को क्या कहें, आप पुलिस को कहें कि जायज कार्यवाही करें। इस पर ओएसडी ने मांमले को लेकर आए सभी लोगों से कहा कि आप चिंता ना करें पुलिस जायज काम करने के लिए है बल्कि दोनों पक्षों की सुनकर पुलिस इंसाफ करेगी। 
जनता दरबार में कोर्ट मोहल्ले की रोशनी देवी ने आरोप लगाया कि अंसल कम्पनी द्वारा उनकी कुछ जमीन राजस्व विभाग के अधिकारियों से मिलकर अपने नाम करवा ली है। इस पर संज्ञान लेते हुए ओएसडी ने तुरंत करनाल के एसडीएम को सिफारिश की कि इसकी जांच की जाए तथा दोषी के खिलाफ जो कार्यवाही बनती है वह कार्यवाही करें। जनता दरबार में दिव्यांग मोहन लाल ने ओएसडी का रिक्शा दिलाने पर आभार प्रकट किया तथा उन्होंने दिव्यांग पेंशन बनवाने की मांग भी रखी, जिसपर ओएसडी ने तुरन्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। ओएसडी ने नगर निगम के ठेकेदार को निर्देश दिए कि वे पहले से लगे सफाई कर्मचारियों को क्यों हटाते है, सफाई कर्मचारी प्रत्येक जनता दरबार में आकर यह शिकायत करते है कि उन्हें काम से हटा दिया गया है तुरन्त श्यामों व रोशनी को काम पर लगाया जाए। 
इस अवसर पर ओएसडी कार्यालय के इंचार्ज कुलदीप शर्मा, भाजपा नेत्री नीरूपमा सदर, भाजपा कार्यकर्ता जयभगवान चोपडा, सुनील गोयल सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बाक्स - लो-मैरिट जेबीटी टीचरों ने ओएसडी का आभार प्रकट किया।
हरियाणा के लो-मैरिट जेबीटी टीचरों के प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार को ओएसडी के जनता दरबार में पहुचंकर उन द्वारा प्रदेश के 1259 लो-मैरिट जेबीटी टीचरों की मुख्यमंत्री के सामने पैरवाई करने व उन्हें तदार्थ पॉलिसी के तहत शामिल करने की सिफारिश करने पर उनका आभार प्रकट किया। बता दें अब हरियाणा सरकार द्वारा कोर्ट के फैसले तक प्रदेश के 1259 लो-मैरिट जेबीटी टीचरों को शिक्षा विभाग की तदार्थ पॉलिसी में शामिल कर लिया है।