News Description
पत्नी और बेटी पर कर रहा था फरसे से वार, बचाने पहुंची पड़ोसन तो ले ली जान

 

यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी बच्चों पर फरसे से हमला कर दिया। देर रात हुई इस वारदात में पत्नी एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि बीच बचाव करने आई पड़ोस की महिला की फरसा लगने से मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर पति मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। चीख सुन पहुंची बेटी तो उस पर किया हमला...

हमले में घायल सुनीता गुरुवार रात करीब 11 बजे बच्चों के लिए खाना बना रही थी। इस दौरान उसके पति देवेंद्र ने महिला के सिर गर्दन पर फरसे से कई वार किए। इनमें से कुछ वार महिला ने खुद को बचाने के लिए अपने हाथों पर झेले। इससे हाथों पर गहरे घाव बन गए।
- सिर गर्दन पर फरसा लगने से लहूलुहान मां की चीखें सुनकर वहां आई उसकी बड़ी बेटी तनीशा (15) पर भी उसने हमला किया। चीख पुकार के चलते उसकी करीब सात साल की बेटी नैंसी तीन साल की यशिका रो पड़ी।
- शोर शराबा सुनकर पड़ोस में रहने वाली शीला बीच बचाव करने आई तो देवेंद्र ने उस पर भी फरसे से वार कर दिया। फरसा लगने से गंभीर रूप से घायल शीला घर के दरवाजे पर गिर पड़ी।
- यहीं तड़प तड़प कर उसने दम तोड़ दिया। यह देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इस बीच किसी ने कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी।
मां-बेटी पीजीआई में दाखिल
- थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो घर के बाहर शीला खून में लथपथ पड़ी मिली। घर के अंदर लहूलुहान बिलख रही सुनीता उसकी बड़ी बेटी तनीशा को तुरंत पीजीआई पहुंचाया।
- उनके साथ ही नैंसी यशिका को भी सुरक्षा के लिहाज से पीजीआई लाया गया। यहां देर रात तक डॉक्टर घायलों का बचाने में जुटे रहे।