News Description
बिजली बिल अधिक आने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

रादौर : बिजली निगम की ओर से उपभोक्ताओं को बिजली के अधिक बिल भेजे जाने पर बृहस्पतिवार को क्षेत्र के लोग भड़क उठे। लोगों ने मामले को लेकर निगम के कार्यालय में जमकर रोष प्रकट किया। कर्मचारियों को उपभोक्ताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ा। कर्मचारियों ने उपभोक्ताओं को आश्वासन दिया कि उनके बिजली के बिल जल्द से जल्द ठीक कर दिए जाएंगे।

उपभोक्ता महेंद्र ¨सह, हरीश कुमार, राजबीर हड़तान, हुकमचंद भगवानगढ़, जयभगवान, प्रदीप, चंदाराम, मायाराम खेडी दबदलान, संदीप घिलौर ने बताया कि बिजली निगम की ओर से पिछले कई महीनों से उपभोक्ताओं को बिजली के ज्यादा बिल भेजे जा रहे है।जिससे उपभोक्ता परेशान है। मीटर री¨डग लेने के लिए लगाए गए कर्मचारी मीटर की ठीक से री¨डग नहीं लेते और अंदाजे से रि¨डग भरकर बिल बनवाने के लिए भेज देते है, जिससे उनके बिल ज्यादा आ रहे है, जबकि मीटर की रि¨डग कम है। कुछ महीनों से बिजली के बिल भी नहीं मिल पा रहे है। अब बिजली के बिल मिलने शुरू हुए है तो बिल ज्यादा भेजे जा रहे है। उपभोक्ताओं ने निगम के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उन्हें दोबारा ज्यादा बिल भेजे गए तो वह अनिश्चितकालीन आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे, जिसके लिए बिजली निगम के एसडीओ जिम्मेवार होंगे।

इस बारे एसडीओ बिजली निगम धर्मबीर ने बताया कि वह मामले की जांच करेंगे। यदि रीडिंग ज्यादा भेजी गई है तो उसे कम कराया जाएगा। लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को चेतावनी दी जाएगी।