News Description
दरबार में पेयजल लाइन बिछाने की फरियाद लेकर पहुंचे ग्रामीण

यमुनानगर : चिक्कन निवासी यूसफ कासिन व लुल्फकार ने पेयजल की पाइप लाइन दबवाने को लेकर विस अध्यक्ष दरबार में पहुंचे। अध्यक्ष कंवरपाल ने जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। बृहस्पतिवार को वह खुले दरबार में समस्याएं सुन रहे थे।

इसके साथ ही गांव कन्यावाला निवासी ऋषि पाल ने गांव लाकड़ भीलपूरा से कन्यावाला तक सड़क बनवाने, नागल पटी निवासी बसीर, उर्जनी निवासी जय ¨सह, खिल्लावाला निवासी सलीम ने बुढापा पैशन, अराईवाला निवासी राम जतन ने नया ट्यूबवेल कनेक्शन, ग्राम पंचायत बेगमपुर ने बेगमपुर से इस्माइलपुर तक सड़क का निर्माण कराने, कड़कौली निवासी अजमेरो देवी ने बिजली बिल ठीक कराने व कड़कौली के सरपंच हरमिन्द्र ¨सह ने गुरुद्वारे के पास धर्मशाला का निर्माण कराने, तुगलपुर की सरपंच रजविन्द्र कौर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तुगलपुर के प्रवेश द्वार व चार दीवारी को ऊंचा उठवाने, मोहिदीनपूर ग्राम पंचायत ने गांव में बिजली का ट्रांसफार्मर लगाने की मांगे रखी।

विस अध्यक्ष कंवरपाल ने कहा कि सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए विकास कार्यों को बड़ी तेजी से पूर्ण करा रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना को सही ढंग से क्रियान्वित किया जा रहा है। सबसे पहली प्राथमिकता लोगों की समस्याओं का समाधान करना है। लोगों से आह्वान किया कि वे सरकार की जनहित योजनाओं को अपनाकर उनका लाभ उठाए