# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हवन कर मनाया काग्रेस का स्थापना दिवस

बहादुरगढ़:दिल्ली-रोहतक रोड स्थित वरिष्ठ काग्रेसी नेता राजपाल आर्य के कार्यालय पर काग्रेस पार्टी का 133वा स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने हवन यज्ञ में आहुति डालकर सुख-शाति की मनोकामना की तथा पार्टी के आला नेताओं के जयकारे भी लगाए। सिदीपुर लोवा कला स्थित गुरुकुल की लड़कियों ने हवन यज्ञ संपन्न कराया।

पार्टी के 133वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने को प्रेरित करते हुए कही। राजपाल आर्य ने कहा कि काग्रेस इस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। जो इस देश को काग्रेस मुक्त करने की बात करते हैं, वे इतिहास नहीं जानते। इस पार्टी के नेताओं ने देश को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। कई बार पार्टी कठिनाइयों से भी गुजरी है, लेकिन हर बार उठ खड़ी हुई है। उनके मुताबिक गुजरात चुनाव ने काग्रेस के लिए टॉनिक का काम किया है। आर्य ने कहा कि काग्रेस और बीजेपी में ये फर्क है कि वो धर्म-जाति के आधार पर लोगों में भेदभाव करते हैं जबकि काग्रेस सबको साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि काग्रेस केंद्र व प्रदेश में फिर से सत्ता में लौटेगी। ब्लाक काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रियव्रत दलाल ने कहा कि देश का अतीत भी काग्रेस से जुड़ा रहा है और भविष्य भी काग्रेस के साथ ही जुड़ा रहेगा, क्योकि काग्रेस पार्टी की नीतियों में देश के सभी वर्ग के हित सुरक्षित रहते है। इस मौके पर श्रीओम अहलावत, राजपाल आर्य, कैप्टन मान सिंह, राजेंद्र दलाल, कृष्ण जून, सज्जान दलाल, सुरेद्र आर्य, रामफूल मास्टर, हरकेश छिकारा, सतीश मुदगिल, रणबीर दलाल, प्रवीण मान, ओमप्रकाश आर्य, परम दलाल, मास्टर महाबीर, अमित दलाल, पूर्व सरपंच पवन, प्रवेश व विकास आदि ने हवन-यज्ञ में आहुति डालकर काग्रेस का स्थापना दिवस मनाया।