# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
अवैध शराब व गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को अवैध शराब व गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम को सूचना मिली थी कि गांव चिरहाड़ा रेलवे फाटक के निकट गांव निवासी नीरज कार में अवैध रूप से शराब बेच रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची मो एक युवक कार में शराब बेच रहा था। पुलिस कार की तलाश लेनी चाही तो टीम के साथ भी युवक ने हाथापाई की। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 170 पव्वा, 7 अध्धे तथा 4 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया।

दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक की स्पेशल टीम ने बृहस्पतिवार को एक कार से गांजा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। टीम प्रभारी एएसआइ विद्यासागर ने बताया कि हांसाका निवासी अनिल उर्फ चील व पंकज उर्फ मराठी द्वारा कार में गांजा लेकर आने की सूचना मिली थी। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत सदर थाना के ड्यूटी अफसर को दी। स्पेशल टीम की मदद से सदर थाना पुलिस ने हांसाका बस स्टैंड पर दोनों युवकों की कार को जांच के लिए रूकवा लिया।

कार में अनिल व पंकज सवार थे तथा एक बैग रखा हुआ था। बैग को खोल कर देखा तो उसमे गांजा पत्ती भरी हुई थी। सूचना मिलने के बाद डीएसपी गजेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गांजा पत्ती व कार को जब्त कर लिया तथा दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है