# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
भाजपा तथा कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलु : चंदीला

पलवल : आम आदमी पार्टी की बदलो हरियाणा रथ यात्रा का पलवल व हथीन विधानसभा क्षेत्रों में भव्य स्वागत किया गया। यात्रा का नेतृत्व पार्टी के वरिष्ठ नेता रणवीर ¨सह चंदीला कर रहे हैं।

जिले में यात्रा पलवल अनाज मंडी से शुरू हुई, जो बस स्टैंड, मीनार गेट, महर्षि दयानंद चौक, किठवाड़ी चौक होती हुई गांव असावटा पहुंची। वहां सभा को संबोधित करते हुए रणवीर ¨सह चंदीला ने कहा कि पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ है। अन्य पार्टियां लोगों को बहकाने में लगी रहती है। भाजपा तथा कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलु हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी।

हथीन विधानसभा क्षेत्र में यात्रा उटावड़ गांव से शुरू हुई। करीब 20 गांवों से होती हुई यात्रा रनियाला खुर्द पहुंची। जहां सभा को रणवीर चंदीला, पार्टी के जिला संयोजक कुलदीप कौशिक, संगठन सचिव धर्मेंद्र ¨सह व रहीश खान, ब्रह्मदत्त, कौशल ततारपुर, रणधीर चौहान, बाबा सैनी, सीताराम सैनी, तरुण दीक्षित, योगेंद्र दीक्षित, दिनेश माहौर, तेज¨सह सैनी, राजू जो¨गद्र ने संबोधित किया।