# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
दुष्कर्म का आरोपी ढोंगी बाबा गिरफ्तार

पलवल: दसवीं की छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी ढोंगी बाबा को पुलिस ने अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छात्रा को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया तथा मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

शहर निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह और उसकी पत्नी निजी स्कूल में माली की नौकरी करते हैं। 20 दिसंबर को पति-पत्नी अपनी ड्यूटी पर गए थे और उनकी 16 वर्षीय बेटी जो दसवीं कक्षा की छात्रा है, वह स्कूल गई थी। शाम को दोनों घर वापस आए तो पता चला कि उनकी बेटी स्कूल से घर नहीं आई है। स्कूल में पता किया गया तो जानकारी मिली कि उनकी पुत्री उस दिन स्कूल भी नहीं आई थी। पीड़ित ने शक जाहिर किया था कि सतेंद्र उर्फ सत्यदास बाबा उनके पड़ोस के क्लीनिक पर दवाई लेने आया था और 18 दिसंबर की रात को उनके घर पर रुका था। पीड़ित ने उक्त बाबा पर शक जाहिर किया कि उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।