News Description
2518 भारी वाहनों की नो एंट्री, फिर भी शहर की हर सड़क जाम

 पानीपत : जाम से उखड़ रही शहर की सांसों को काबू में करने के लिए पुलिस ने कदम तो उठाए, लेकिन हालात नहीं बदले। पूरे दिन में 2518 वाहनों की शहर में एंट्री नहीं होने दी, मगर जाम से निजात नहीं मिली।

शहर में जीटी रोड, असंध, जाटल और सनौली रोड पर जाम से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने सेक्टर 6-7 और सेक्टर 29 चौकी पुलिस के साथ मिलकर गुरुवार सुबह से लेकर देर शाम तक अभियान चलाया। नांगल खेड़ी व टोल प्लाजा से 2518 ट्रक, कैंटर, ट्रैक्टर-ट्राली और टैंपो को शहर के अंदर नहीं घुसने दिया। 250 ऑटो, जीप व टैंपो के चालान किए और 65 ऑटो जब्त हुए। दिल्ली से आने वाले वाहनों को नांगल खेड़ी व करनाल की से आने वाले वाहनों को टोल प्लाजा से आगे शहर में नहीं घुसने दिया गया। इसी तरह से जाटल रोड पर देशवाल चौक, असंध रोड पर नाका चौकी, सनौली रोड पर बलजीत नगर नाका के आगे भारी वाहनों को शहर में घुसने से रोका गया।

सेक्टर 6-7 चौकी प्रभारी बलबीर सिंह टोल पर भारी वाहनों को रोक रहे थे। हालांकि, उनके सामने से ट्रक व कैंटर शहर की तरफ भाग गए। उन्होंने जिप्सी से वाहनों का पीछा किया और बाबरपुर ट्रैफिक थाना प्रभारी महेंद्र सिंह को फोन पर सूचना दी। ढाई किलोमीटर दूर स्काई लार्क के पास नाका लगा कर ट्रैफिक प्रभारी ने ट्रक व कैंटर को रुकवाया और उनका नो पार्किग का चालान किया।