News Description
सिरसा डेरे में लगाए आदित्य इंसां समेत पांचों अभियुक्तों के पोस्टर

सिरसा। हरियाणा पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) पंचकूला हिंसा के बाद से फरार चल रहे डॉ. आदित्य इंसां और चार अन्य अभियुक्तों की तलाश में वीरवार को डेरा सच्चा सौदा पहुंची। यहां पर एसआइटी ने आदित्य इंसां व चार अन्यों के पोस्टर चस्पा किए हैं। बता दें, हरियाणा पुलिस ने आदित्य इंसां पर एक लाख, जबकि चार अन्य अभियुक्तों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा है।

एसआइटी पंचकूला से वीरवार दोपहर को सिरसा पहुंची। यह टीम सबसे पहले सदर थाना गई और इसके बाद टीम ने पहले पुराने डेरे में अभियुक्तों के बारे में पूछताछ की और फिर इनके पोस्टर चस्पा कर दिए। बाद में टीम नये डेरे में पहुंची और यहां भी पोस्टर लगाए। इसके बाद टीम चौपटा क्षेत्र के नामचर्चा घरों में गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा से जुड़े जितने भी नामचर्चा घर व डेरे हैं, उन सभी में इनके पोस्टर चस्पाए जाएंगे।

बता दें, 25 अगस्त को साध्वियों से दुष्कर्म मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में साजिश के तहत आगजनी व तोडफ़ोड़ की गई थी। इसमें पुलिस को मुख्य अभियुक्त आदित्या इंसां के अलावा नवीन उर्फ गोबी राम पुत्र मदन लाल नागपाल वासी सदूलशहर श्रीगंगानगर राजस्थान, अमरीक सिंह पुत्र हरभजन सिंह वासी गांव बंगा थाना मूनक पंजाब, फूल कुमार पुत्र मथुरा दास वासी मलोट मुक्तसर पंजाब और राकेश उर्फ गुरलीन पुत्र रामलाल की तलाश है।