News Description
वाल्मीकि समाज ने फूंका सलमान व शिल्पा का पुतला

 कालका : कालका वाल्मीकि समाज के लोगों ने समाज के प्रधान राज कुमार के नेतृत्व में अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन किया। समाज के लोगो ने एक कार्यक्रम में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी द्वारा समाज के खिलाफ बोले गए अपशब्दों को लेकर सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली।

रैली सब्जी मंडी कालका, मेन बाजार, गाधी चौंक, रेलवे रोड से होते हुए कालका एसडीएम कोर्ट केपास खत्म हुई। इस दौरान वक्ताओं ने सलमान व शिल्पा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का पुतला भी फूंका। समाज के लोगो का कहना था कि समाज के खिलाफ बोले गए अपशब्दों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, यह असहनीय है। समाज के नेता गोल्डी ने कहा कि जब तक दोनो अभिनेता अमृतसर स्थित वाल्मीकि तीर्थ पर जाकर माफी नहीं मागेगे तब तक उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

वाल्मीकि समाज के प्रधान राज कुमार , गोल्डी ने सरकार से माग करते हुए सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की माग की है। इस मौके पर वाल्मीकि समाज के प्रधान राज कुमार, गोल्डी, संजय कल्याण, सितार चंद, सूंदर सौदे, राकेश बहादुर, दिनेश, चमन, सोहन लाल, शकर व सोमनाथ सहित वाल्मीकि समाज के अन्य सदस्य मौजूद थे।