News Description
सड़क निर्माण रुकने से कालोनीवासियों में रोष

संवाद सहयोगी, रादौर : टेलीफोन एक्सचेंज के पास सड़क निर्माण अधूरा होने से क्षेत्र के लोगों पर रोष पनप रहा है। बृहस्पतिवार को लोगों ने पंचायती विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रादौर निवासी तिलकराज शर्मा, मंगत ¨सह, विशाल, शैंकी, अंकित, मिठालाल, अनिकेत, नैब ¨सह, साहब ¨सह, पवन कुमार आदि ने बताया कि पंचायती विभाग द्वारा शहर के टेलीफोन एक्सचेंज रोड पर महीनों से सड़क बनाने का कार्य शुरू किया हुआ है। सड़क बनाने के लिए पंचायती विभाग द्वारा सड़क को चौड़ा करने के लिए पुरानी सड़क को उखाड़ा गया है। लगभग चार महीने बीत जाने के बावजूद आज तक पंचायती विभाग द्वारा टेलीफोन एक्सचेंज रोड के कार्यों को पूरा नहीं करवाया गया। जिससे शहर के लोगों में भारी रोष है।

टूटी हुई सड़क के कारण लोगों का सड़क से गुजरना मुश्किल हो गया है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद पंचायती विभाग के अधिकारी सड़क बनाने को लेकर गंभीर नहीं है। जिसका खामियाजा शहर के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

पंचायती विभाग के एसडीओ प्रदीप धीमान ने बताया कि सरकार से ग्रांट राशि न मिलने के कारण टेलीफोन एक्सचेंज रोड बनाने का कार्य बीच में रूका हुआ है। जल्द ही सरकार से ग्रांटराशि मिल जाएगी और सड़क बनवाने का कार्य पूरा करवा दिया जाएगा।

 

संवाद सहयोगी, रादौर : टेलीफोन एक्सचेंज के पास सड़क निर्माण अधूरा होने से क्षेत्र के लोगों पर रोष पनप रहा है। बृहस्पतिवार को लोगों ने पंचायती विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रादौर निवासी तिलकराज शर्मा, मंगत ¨सह, विशाल, शैंकी, अंकित, मिठालाल, अनिकेत, नैब ¨सह, साहब ¨सह, पवन कुमार आदि ने बताया कि पंचायती विभाग द्वारा शहर के टेलीफोन एक्सचेंज रोड पर महीनों से सड़क बनाने का कार्य शुरू किया हुआ है। सड़क बनाने के लिए पंचायती विभाग द्वारा सड़क को चौड़ा करने के लिए पुरानी सड़क को उखाड़ा गया है। लगभग चार महीने बीत जाने के बावजूद आज तक पंचायती विभाग द्वारा टेलीफोन एक्सचेंज रोड के कार्यों को पूरा नहीं करवाया गया। जिससे शहर के लोगों में भारी रोष है। टूटी हुई सड़क के कारण लोगों का सड़क से गुजरना मुश्किल हो गया है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद पंचायती विभाग के अधिकारी सड़क बनाने को लेकर गंभीर नहीं है। जिसका खामियाजा शहर के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। पंचायती विभाग के एसडीओ प्रदीप धीमान ने बताया कि सरकार से ग्रांट राशि न मिलने के कारण टेलीफोन एक्सचेंज रोड बनाने का कार्य बीच में रूका हुआ है। जल्द ही सरकार से ग्रांटराशि मिल जाएगी और सड़क बनवाने का कार्य पूरा करवा दिया जाएगा। By Jagran