# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
स्नातक व स्नातकोत्तर में दाखिले हेतू प्रवेश परीक्षा का आयोजन

गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार द्वारा स्नातक व स्नातकोत्तर में दाखिले हेतू प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा में पारदर्शिता लाने हेतू विडियोग्राफी भी करवाई गई।  प्रवेश परीक्षा हेतु विश्वविद्यालय के सम्बंधित विभागों में परीक्षा केन्द्र बनाए गए। उन्होंने बताया कि प्रवेश परीक्षाओं का परिणाम 07 जुलाई को घोषित किया जाएगा। 

विद्यार्थी प्रवेश परीक्षा की मेरिट के आधार पर विश्वविद्यालय में चल रहे विभिन्न कोर्सिज में दाखिला ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि बैचलर ऑफ फार्मेसी, बैचलर ऑफ फार्मेसी द्वितीय वर्ष (लीट), एमएससी साईक्लोजी, एमएससी पर्यावरण विज्ञान तथा एमएससी फूड टेक्नोलॉजी में दाखिले हेतु पहली काउसलिंग 13 जुलाई को आयोजित की जाएगी। दूसरी काउसलिंग 21 जुलाई को होगी। वहीं बैचलर ऑफ फिजीयोथरेपी में दाखिले के लिए पहली काउसलिंग 14 जुलाई व दूसरी काउसलिंग 20 जुलाई को होगी। 

विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों की सहायता हेतु राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा दो हैल्प डेस्क लगाए गए। हैल्प डेस्क के माध्यम से अभ्यार्थियों को परीक्षा केन्द्र से सम्बंधित आने वाली परेशानियों को दूर किया गया।