# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
सिवाह में ही बनाया जाएगा सामान्य बस अडडा - कृष्णलाल पंवार

 बस अड्डा शिफ्टिंग को लेकर वीरवार को तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने विधायक महीपाल ढांडा व रोहिता रेवड़ी और जिला अध्यक्ष प्रमोद विज की सहमति के साथ ही विभिन्न स्थानों का दौरा कर घोषणा की कि जिला का सामान्य बस अडडा सिवाह में ही बनाया जाएगा। इससे न केवल भीड़ से निजात मिलेगी, बल्कि नागरिकों को आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। 

शहर की कनैक्टिविटी को सामान्य बस अड्डा से जोडऩे के लिए सैक्टर 13-17 स्थित परिवहन विभाग की जमीन पर सिटी बस सेवा शुरू की जाएगी ताकि शहर के लोगों को बस अडडा आवागमन करने के लिए की समस्या न आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसको लेकर गत दिनों बैठक में अपनी स्वीकृति दे दी है कि सभी सभी जनप्रतिनिधियों की सहमति से जो भी स्थान सही होगा, उस जगह का चयन कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि जिला के नागरिकों को अच्छा बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। इससे शहर में लगने वाले जाम से काफी हद तक मुक्ति मिलेगी। उन्होंने बताया कि रोहतक, झज्जर, करनाल में बस अड्डा बाहर शिफ्ट किए जाने के जितने भी प्रस्ताव आएं हैं, उन सभी के सकारात्मक परिणाम सामने हैं।