# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
सिवाह में ही बनाया जाएगा सामान्य बस अडडा - कृष्णलाल पंवार

 बस अड्डा शिफ्टिंग को लेकर वीरवार को तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने विधायक महीपाल ढांडा व रोहिता रेवड़ी और जिला अध्यक्ष प्रमोद विज की सहमति के साथ ही विभिन्न स्थानों का दौरा कर घोषणा की कि जिला का सामान्य बस अडडा सिवाह में ही बनाया जाएगा। इससे न केवल भीड़ से निजात मिलेगी, बल्कि नागरिकों को आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। 

शहर की कनैक्टिविटी को सामान्य बस अड्डा से जोडऩे के लिए सैक्टर 13-17 स्थित परिवहन विभाग की जमीन पर सिटी बस सेवा शुरू की जाएगी ताकि शहर के लोगों को बस अडडा आवागमन करने के लिए की समस्या न आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसको लेकर गत दिनों बैठक में अपनी स्वीकृति दे दी है कि सभी सभी जनप्रतिनिधियों की सहमति से जो भी स्थान सही होगा, उस जगह का चयन कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि जिला के नागरिकों को अच्छा बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। इससे शहर में लगने वाले जाम से काफी हद तक मुक्ति मिलेगी। उन्होंने बताया कि रोहतक, झज्जर, करनाल में बस अड्डा बाहर शिफ्ट किए जाने के जितने भी प्रस्ताव आएं हैं, उन सभी के सकारात्मक परिणाम सामने हैं।