News Description
सिवाह में ही बनाया जाएगा सामान्य बस अडडा - कृष्णलाल पंवार

 बस अड्डा शिफ्टिंग को लेकर वीरवार को तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने विधायक महीपाल ढांडा व रोहिता रेवड़ी और जिला अध्यक्ष प्रमोद विज की सहमति के साथ ही विभिन्न स्थानों का दौरा कर घोषणा की कि जिला का सामान्य बस अडडा सिवाह में ही बनाया जाएगा। इससे न केवल भीड़ से निजात मिलेगी, बल्कि नागरिकों को आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। 

शहर की कनैक्टिविटी को सामान्य बस अड्डा से जोडऩे के लिए सैक्टर 13-17 स्थित परिवहन विभाग की जमीन पर सिटी बस सेवा शुरू की जाएगी ताकि शहर के लोगों को बस अडडा आवागमन करने के लिए की समस्या न आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसको लेकर गत दिनों बैठक में अपनी स्वीकृति दे दी है कि सभी सभी जनप्रतिनिधियों की सहमति से जो भी स्थान सही होगा, उस जगह का चयन कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि जिला के नागरिकों को अच्छा बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। इससे शहर में लगने वाले जाम से काफी हद तक मुक्ति मिलेगी। उन्होंने बताया कि रोहतक, झज्जर, करनाल में बस अड्डा बाहर शिफ्ट किए जाने के जितने भी प्रस्ताव आएं हैं, उन सभी के सकारात्मक परिणाम सामने हैं।