News Description
नए साल में पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी कांग्रेस : तंवर

सिरसा : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर का कहना है कि नववर्ष में कांग्रेस पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी और सरकार की लापरवाहियों और आमजन के हितों की अनदेखी के खिलाफ पूरा जनांदोलन तैयार होगा। जिसमें सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता आहुति डालेंगे। बुधवार को अपने सिरसा निवास पर लोगों व कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए तंवर ने कहा कि लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप कांग्रेस मैदान में पूरी आक्रामकता के साथ जनहित में लड़ाई लड़ेगी।

डबवाली की एसडीएम रानी नागर के मामले में प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा सरकार में न आमजन सुरक्षित है और न अधिकारी। बेटियों को बचाने का दावा करने वाली सरकार में महिला अधिकारी को ही अपनी सुरक्षा को लेकर ¨चतित होना पड़ रहा है। तंवर ने आरोप लगाया कि हरियाणा में कानून का राज खत्म हो गया है और अपराध के साथ अपराधी भी बढ़ रहे हैं। व्यंग्य कसते हुए उन्होंने कहा कि जो व्यवस्था चल रही है वो अंधेर नगरी, चौपट राजा जैसी है।

तंवर ने कहा कि 15 फरवरी के बाद शुरु होने वाली साइकिल यात्रा को लेकर तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया जाएगा। साइकिल यात्रा को लेकर फिलहाल प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। तंवर ने कहा कि साइकिल यात्रा सीधे तौर पर हरियाणा के किसानों के समर्थन में किए जाने वाले आंदोलन का प्रति¨बब होंगी। कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी द्वारा नई पार्टी के गठन के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह तो पहले ही तय हो गया था, जब उन्होंने विरोध में बोलना आरंभ किया था। मगर देखने वाली बात यह है कि इस उद्देश्य के पीछे किन शक्तियों का हाथ है।