News Description
नए वर्ष में ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में बढ़ेंगी संभावनाएं

फरीदाबाद : फरीदाबाद ट्रेड फेयर से नए वर्ष में ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में कारोबार की संभावनाएं बढ़ गई हैं। मेले में कई स्टाल ऑटोमोबाइल के हैं। मारुति सुजूकी नेस्का, विपुल मोटर्स, बोहरा हुंडई, पूरब कार्ज और यूएम ऑटोमोबाइल के स्टॉल हैं। सेक्टर-12 में 23 दिसंबर से चल रहे मेले में बड़ी संख्या में आने वाले लोगों से ऑटोमोबाइल से जुड़े कारोबारी खुश हैं।

पॉस्को ऑटोमोबाइल के रिलेशनशिप मैनेजर सौरभ कहते हैं कि उनके यहां पांच दिन में करीब 100 लोगों ने मारुति सुजूकी नेस्का के अलग-अलग मॉडलों के बारे में जानकारी ली है। अधिकांश लोग नए वर्ष में नई गाड़ी खरीदने की योजना बनाए हुए हैं। ऐसे में उम्मीद है कि नई वर्ष की शुरूआत में ही लोग नई गाड़ी खरीदेंगे। सिगमा, डेल्टा, जेटा तथा एल्फा जैसे मॉडलों की ज्यादा मांग बढ़ने की उम्मीद है। ऐसे ही

ट्रेड फेयर में यूएम ऑटोमोबाइल, मेवलामहाराजपुर के स्टॉल पर भी युवा कमांडो मॉडल बाइक के बारे में युवा जानकारी ले रहे हैं। प्रतिनिधि प्रतीक शर्मा कहते हैं कि कमांडो के साथ क्लासिक मॉडल के बारे में भी लोग जानकारी ले रहे हैं। यूएम ऑटोमोबाइल के स्टाल के पास में ही विपुल मोटर्स का स्टॉल भी है। नीलम बाटा रोड की बोहरा हुंडई कंपनी के प्रतिनिधि लोगों को जानकारी दे रहे हैं कि उनके यहां से पुराने वाहन देकर नए खरीदे जा सकते हैं।