News Description
कारपेंटर को एएसआइ ने पीटा

बल्लभगढ़: रविवार की रात को हरियाणा रोडवेज के डिपो में अप्रेंटिसशिप करने वाले एक कारपेंटर की पुलिस के एएसआइ द्वारा पिटाई करने और मोबाइल फोन लूटने के मामले से आक्रोशित साथी प्रशिक्षु छात्रों ने एकत्रित होकर बुधवार को सेक्टर-12 लघु सचिवालय जाकर उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन दिया। उन्होंने एएसआइ और रोडवेज के चौकीदार भगवानदास के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

विष्णु कॉलोनी में रहने वाले वीर ¨सह हरियाणा रोडवेज के डिपो में कारपेंटर के पद पर अप्रेंटिसशिप कर रहे हैं। बकौल वीर रविवार की रात को वे डिपो में ड्यूटी पर थे। रात के 9.30 बजे डिपो के अंदर पानी खत्म हो गया तो डिपो के बाहर गेट पर पानी पीने के लिए आ गए। गेट के बाहर बस अड्डा पुलिस चौकी में तैनात प्रेम ¨सह एएसआइ एक व्यक्ति को उठा रहा था। इसी बीच उनके मोबाइल पर उनके साथ अप्रेंटिसशिप कर रहे वेल्डर कर्मचारी का टेलीफोन आ गया। वे मोबाइल फोन पर बात कर करने लगे। तब ही एएसआइ ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने शोर मचाया तो रोडवेज का चौकीदार भगवान ¨सह भी आ गया। वीर ने चौकीदार को अपना पहचान पत्र भी दिखाया, लेकिन उसने उल्टा उन्हें चोर बता दिया। एएसआइ ने मोबाइल फोन भी छीन लिया। शोर-शराबे को सुनकर डिपो से दूसरे कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। एएसआइ और भगवान ¨सह चौकीदार ने शराब पी हुई थी। दो दिन की सरकारी छुट्टी होने के कारण पुलिस में कार्रवाई नहीं कर पाए।

हमने सभी अप्रेंटिसशिप करने वाले छात्रों को आश्वासन दिया है कि उनका पुलिस के एएसआइ के साथ बैठ कर मामला निबटा लिया। उनकी शिकायत का नंबर दे दिया है।