# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सेक्टर-55 में दूर होगी पानी की किल्लत

फरीदाबाद : नगर निगम के वार्ड नंबर एक के सेक्टर-55 में 900 परिवारों की पानी की किल्लत दूर होगी। निगम की वित्त संविदा समिति ने 1.19 करोड़ रुपये की लागत से पानी की पाइप लाइन डालने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

भाजपा पार्षद सपना डागर ने बताया कि वित्त संविदा समिति ने सेक्टर-55 में पानी की नई पाइप लाइन डालने से लेकर गांव झाड़सेंतली के 92,33,663 रुपये और 90,73,249 रुपये के विभिन्न विकास कार्यों को मंजूरी दी है। सपना डागर ने इस विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया है। सपना डागर के अनुसार 1.19 करोड़ रुपये की पानी की लाइन डालने से सेक्टर-55 में 500 से 1200 नंबर के मकानों तथा 2800 से 3000 नंबर के मकानों में पानी आसानी से पहुंचने लगेगा। इन 700 मकानों में मौजूदा पाइन लाइनों से पानी नहीं पहुंच पाता था। इस परेशानी को दूर करने के लिए नई पाइप लाइन डलवाई जाएगी। वित्त संविदा समिति से पाइप लाइन की फाइल मंजूर होने के बाद चंडीगढ़ में तकनीकी मंजूरी के लिए गई है, क्योंकि एक करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की तकनीकी मंजूरी चंडीगढ़ से ही होती है।

गांव झाड़सेंतली में होंगे निम्न विकास कार्य

-बंगला चौपाल की पहली नई मंजिल बनेगी

-सेन चौपाल में शेड और टॉयलेट बनेगा

-फिरनी रोड और कम्यूनिटी सेंटर की रोड पर इंटरलॉ¨कग टाइल लगवाई जाएंगी

-फिरनी रोड पर ड्रेनेज लाइन डाली जाएगी

-गांव में दो जगह रेनवाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम लगाए जाएंगे।