# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
झज्जार रोड से पहले हटाया अतिक्रमण, फिर चलाया सफाई अभियान

बहादुरगढ़:नगर परिषद की ओर से बुधवार को झज्जार रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया और सड़क किनारे सामान रखे बैठे दुकानदारों का भारी मात्रा में सामान जब्त कर लिया गया। अभियान के दौरान नगर परिषद अधिकारियों व दुकानदारों में जमकर नोंक-झोंक भी हुई तथा कई दुकानदार सामान जब्त ना करने की मिन्नतें करते भी देखे गए। नप की ओर से जो भी सामान जब्त किया गया है उसे निर्धारित जुर्माना अदा करने के बाद ही छोड़ा जाएगा। नगर परिषद ने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि वे भविष्य में सड़क पर अतिक्रमण ना करे। जो भी दुकानदार अतिक्रमण करेगा उसका चालान कर दिया जाएगा। अतिक्रमण हटाने के बाद नगर परिषद की ओर से इस रोड पर सफाई अभियान चलाकर मलबा उठाया गया और पूरा रोड चकाचक कर दिया।

दरअसल, 4 जनवरी 2018 को शहर में स्वच्छता सर्वेक्षण किया जाएगा। इसमें अतिक्रमण को लेकर भी शहर को अंक मिलेंगे। मुख्य सड़कों पर अगर अतिक्रमण ज्यादा है तो अंक कट जाएंगे। इसी के चलते अब नगर परिषद की ओर से बुधवार को झज्जार रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

नप की टीम सफाई निरीक्षक सतपाल सैनी व बीआइ विवेक जैन के नेतृत्व में झज्जार रोड पर जा धमकी और सड़क किनारे रखे सामान को जब्त करना शुरू कर दिया। टीम में शामिल नप कर्मियों की ओर से सामान जब्त करना शुरू किया तो दुकानदारों ने इसका कड़ा विरोध किया। इस वजह से दुकानदारों व नप कर्मियों के बीच जमकर नोंक-झोंक भी हुई लेकिन टीम ने इसकी परवाह किए बिना ही सामान जब्त करना शुरू कर दिया। टीम ने देखते ही देखते ट्रैक्टर-ट्रालियों में सामान डाल दिया और तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को पूरी तरह लाद दिया। हालाकि नप की टीम को देखकर दुकानदारों में खलबली मच गई थी और कई दुकानदारों ने तो अपना सामान खुद ही समेटना शुरू कर दिया था। अभियान के दौरान एक बार तो सड़क पूरी तरह खाली हो गई थी लेकिन टीम के जाते ही फिर से अतिक्रमण शुरू हो गया। हालाकि अतिक्रमण हटाने के बाद नप कर्मियों की ओर से झज्जार रोड पर सफाई अभियान भी चलाया गया और पूरे रोड पर सफाई की गई।