# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूट

रेवाड़ी: शहर में बदमाशों का बेखौफ आतंक जारी है। यहां के कटला बाजार के निकट बुधवार की देर शाम बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक दुकानदार से बीस हजार रुपये की नकदी लूट ली तथा फरार हो गए। पिछले चार दिनों में बदमाशों ने लगातार चौथी वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। एक के बाद एक वारदात से शहर में दहशत का माहौल है।

शहर के मोहल्ला तोपचीवाड़ा निवासी जोगेंद्र भाटिया व गुड़िया सराय निवासी राकेश की कटला बाजार के निकट कोल्ड ¨ड्रक व चाय की दुकान है। बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे दोनों अपनी दुकान पर बैठे थे। आरोप है कि इसी बीच शहर के चर्चित बदमाश जोनी, राजेश व एक अन्य युवक दुकान पर पहुंच गए तथा पिस्तौल दिखाते हुए पैसे की मांग की। पैसे देने से मना करने पर तीनों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी तथा दुकान का गल्ला निकाल दिया। बदमाश गल्ले से करीब 20 हजार रुपये नकदी लूट कर धमकी देते हुए फरार हो गए।

लूट की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। शहर थाना एसएचओ नरेंद्र ¨सह, भाड़ावास चौकी प्रभारी एएसआइ राकेश कुमार, सीआइए टीम व पुलिस की स्पेशल टीम भी मौके पर पहुंच गई। परंतु तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की, परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए शहर में कई जगहों पर दबिश भी दी। शहर थाना पुलिस ने दुकानदारों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।