# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
विकास कार्यों तथा भाईचारे की बनें मिसाल : डीसी

हथीन : लघु सचिवालय हथीन में जिला मनीराम शर्मा की अध्यक्षता में समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों समुदाय के जनप्रतिनिधि व मौजिज लोगों ने भाग लिया। बैठक में पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज भी विशेष रूप से मौजूद थी। बैठक में क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों व मौजिज लोगों से क्षेत्र के विकास व आपसी भाईचारे व शांति बनाए रखने के बारे में बातचीत की गई।

उपायुक्त मनीराम शर्मा ने बताया कि हथीन बाईपास योजना के लिए 59 करोड़ रुपये सरकार की तरफ से मंजूर हो चुके हैं। इसके बनने से हथीन की पुरानी मांग पूरी होगी। उन्होंने बताया कि विभाग की तरफ से हथीन जैसे पिछड़े क्षेत्र की नागरिक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन की व्यवस्था की गई है। ताकि गरीब महिलाओं को घर के समीप बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के खेतों की ¨सचाई के लिए जल उपलब्ध कराने के लिए गुरुग्राम ¨सचाई विभाग के एसई शिव ¨सह रावत से बातचीत की हैं। ताकि किसानों के खेतों को पानी मिल सके। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की ¨सचाई आगार केनाल से है, लेकिन उसका रखरखाव उत्तर प्रदेश सरकार के जिम्मे है, इस बारे में उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव को पत्र लिखा गया है। ताकि क्षेत्र के लिए पर्याप्त पानी मिल सके।