# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
शीतलहर के संग कोहरे की मार ने किया बेदम, पाले से किसान परेशान

चंडीगढ़: हरियाणा में शीतलहर के संग कोहरे की मार ने लाेगों को बेदम कर दिया है। कोहरे के कारण सड़क और रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित हाे रहा है। कोहरे के संग पाला भी किसानों को परेशान कर रहा है। सुबह हिसार, करनाल, अंबाला और यमुनानगर सहित कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। इस कारण कई जगहों पर वाहनों की टक्‍क्‍र हो गईद्य मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में सेी हालत ही रहने की संभावना जताई है।

उधर,  हिसार में न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान में कुछ वृद्धि हुई है। इससे गेहूं के फुटाव व ग्रोथ पर असर पड़ रहा है। इस पर किसानों के साथ-साथ कृषि वैज्ञानिक भी चिंतित हैं। हिसार कृषि विभाग के डिप्टी डायरेक्टर विनोद फोगाट का कहना है कि दिन में तापमान बढऩा चिंता का विषय तो है, लेकिन अभी किसानों को इससे भयभीत होने की जरूरत नहीं है। आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट आएगी।

राज्‍य में कोहरे के कारण सड़क यातायात बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। ट्रेेनें भी देरी से चल रही हैं  और इस कारण यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है। कुछ ट्रेनों को रद भी कर दिया गया है।