# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में दाखिले हेतु काउंसलिंग 11 जुलाई को

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय,हिसार में बी.एस-सी.(आनजऱ्) एग्रीकल्चर चार-वर्षीय डिग्री पाठ्यक्रम में दाखिले हेतु काउंसलिंग 11 जुलाई को होगी। यह काउंसलिंग विश्वविद्यालय के कृषि महाविद्यालय सभागार में प्रात: 9:30 बजे आरंभ होगी। 

प्रवेश परीक्षा में 65 व इससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों, अनुसूचित जाति के 50 व इससे अधिक, पिछड़ा वर्ग (ए) के 59 व इससे अधिक और (बी) के 56 तथा इससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है।

इसी प्रकार पर्सन विद् डिसएबिलिटी श्रेणी के सभी पात्र उम्मीदवार तथा एक्सग्रेशिया श्रेणी के सभी पात्र उम्मीदवार जिनके 40 ' अंक हों जबकि अनुसूचित जाति वर्ग के 38' अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवार हिस्सा ले सकेंगे। 

काउंसलिंग के लिए उम्मीदवारों को प्रोसपैक्टस में दिए गए विवरण अनुसार सभी ऑरिजनल प्रमाण-पत्र तथा उनकी स्वसत्यापित प्रतियों का एक सैट साथ लाने होंगे। उम्मीदवारों को प्रोसपैक्टस में वर्णित फीस भी काउंसलिंग के दिन ही जमा करवानी होगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि फीस केवल ऑन लाइन (नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड, के्रडिट कार्ड आदि) स्वीकार की जाएगी। नकद राशि या चैक स्वीकार नहीं किए जाएंगे।