News Description
विपुल गोयल की अध्यक्षता में होगी जिला लोक संपर्क समिति की बैठक

 जिला लोक संपर्क एवं जन परिवेदना समिति की बैठक आगामी 30 दिसंबर को दोपहर बाद 3 बजे स्थानीय पंचायत भवन में उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल की अध्यक्षता में होगी। इस बैठक में 15 मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे।
यह जानकारी देते हुए उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल ने बताया कि इस बैठक में पुलिस विभाग से संबंधित 5 मामले, सिविल सर्जन के दो, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी का एक, लीड बैंक मैनेजर का एक, जिला नगर योजनाकार का एक, बिजली वितरण निगम महेंद्रगढ़ का एक, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का एक, हाउसिंग बोर्ड का एक, जिला प्रोग्राम अधिकारी का एक, नगर परिषद सचिव का एक मामला सुनवाई के लिए रखा जाएगा। 
उन्होंने बताया कि इसमें पूर्व निर्धारित मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे। इसमें गांव सुंदरह के सुरेंद्र कुमार, सीहमा के सुमेरसिंह, चांगरोड के दयानंद यादव, नारनौल के बजरंगलाल अग्रवाल व अन्य व्यापारीगण, कुंजपुरा का महावीर प्रसाद, कमांनिया के राकेश कुमार, बिहारीपुर का सरपंच, सलीमपुर का सुरजभान, जासावास का नरेश कुमार, बवाना की सुनीता देवी, नारनौल का अंकुर, हाउसिंग बोर्ड कालोनी का रामनिवास सैनी, गुवानी की सुनीता देवी, व नारनौल शहर के सुरेंद्र कुमार संघी, बीएस भारद्वाज, रामचंद्र चौधरी का मामला शामिल है।