# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
उत्तर प्रदेश में कबड्डी में जीता गोल्ड, खिलाड़ियों को ग्रामीणों ने किया सम्मानित

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 23 से 25 दिसंबर तक आयोजित अंडर 17 नेशनल नार्थ एंड वेस्ट जोन स्टूडेंट्स गेम्स प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने छोटूराम सीनियर सेकेंडरी स्कूल गतौली के दो खिलाड़ी अभिमन्यु तथा अजय मलिक के उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत गोल्ड पर कब्जा जमाया। मंगलवार को छोटूराम स्कूल में सम्मान समारोह आयोजित कर खिलाड़ियों के पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पूर्व विधायक सूरजभान काजल व जिला पार्षद अमित निडानी ने शिरकत की। स्कूल के संचालक जितेंद्र ढांडा ने बताया कि हरियाणा की टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में बिहार की टीम को एक तरफा मुकाबले में हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम को 30-20 से हराकर गोल्ड पर कब्जा जमाया। इन मैचों में रेडर अजय मलिक व ऑल राउंडर अभिमन्यु ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर टीम को गोल्ड जिताया। जितेंद्र ढांडा ने कहा कि ग्रामीण आंचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। अजय व अभिमन्यु बेहतरीन खिलाड़ी हैं। आगे पर गांव उनसे मेडल की उम्मीद करता है।इस अवसर पर सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।