News Description
सुरक्षा देने पहुंची पुलिस को देख महिला IAS ने किया गेट बंद

डबवाली : आइएएस अधिकारी डबवाली की एसडीएम रानी नागर को पुलिस उनकी मांग के अनुरूप सुरक्षा मुहैया करवाएगी। रात को उनके सरकारी आवास पर पुलिस तैनात रहेगी और पीसीआर भी लगातार गश्त करेगी। इसके अलावा कोर्ट में तैनात गार्द अलर्ट पर रहेगी।

गत दिवस एसआइ सुनीता के नेतृत्व में पुलिस बल एसडीएम को सुरक्षा देने के लिए उनके सरकारी आवास पर गया। जब उन्होंने रीना नागर से बात करनी चाही तो वह उन्हें कुछ देर बाहर रुकने का कहकर अंदर चली गई और गेट बंद कर लिया। इसके बाद कई बार बुलाने के बावजूद एसडीएम बाहर नहीं आई। बता दें कि 23 दिसंबर को आवास पर सेंधमारी के बाद एसडीएम लगातार फेसबुक और ट्विटर से पुलिस के खिलाफ पोस्ट कर रही हैं। इन पोस्ट में उन्होंने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

दो दिन पूर्व आइएएस रीना नागर ने पुलिस महानिदेशक को भेजी ईमेल फेसबुक पर पोस्ट कर दी। साथ ही लिख दिया कि उनकी कभी भी हत्या की जा सकती है। पोस्ट से कुछ घंटे पहले उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी अपलोड की जिसमें उन्होंने वर्ष 2016 से अब तक गाजियाबाद और कोसली में उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया।

अपनी सुरक्षा को लेकर सोशल मीडिया में पुलिस पर आक्रामक हुई आइएएस के समर्थन में लोग भी जुटने शुरू हो गए हैं। गुज्जर और जाट संगठनों ने मदद को हाथ बढ़ाए हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस डैमेज कंट्रोल की स्थिति में आ गई है। पुलिस ने एसडीएम को मनमाफिक सुरक्षा उपलब्ध करवाने की बात कही है।