News Description
हादसों में दो की मौत, छह जख्मी

बहादुरगढ़ : अलग-अलग तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई जबकि छह अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने तीनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिए गए।

शहर के बाइपास पर झज्जार रोड फ्लाई ओवर के नजदीक होंडा सिटी व इनोवा गाड़ी के बीच टक्कर हो गई है। इसमें सेक्टर-9 के रहने वाले करीब 20 वर्षीय अजय पुत्र दरबारा की मौत हो गई। जबकि सिरसा के रहने वाले हुसेनदेव, ईश्वर राम, संदीप, रजीत व हरगिंद्र शामिल है। बताते कि इनोवा कार में सवार लोग सिरसा से दिल्ली एयरपोर्ट पर जा रहे थे। अचानक से एक होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद दिल्ली रोड पर आ गई और इनोवा से सीधी टक्कर हो गई। आसपास मौजूद लोगो ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। इसके लिए क्षतिग्रस्त गाड़ी को तोड़ा गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची। अजय के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

दूसरी ओर रोहद गाव के पास इको गाड़ी की टक्कर से साइकिल सवार फैक्टरी कर्र्मी की मौत हो गई। मरने वाला श्रवण कुमार झा बिहार के दरभंगा जिले का मूल निवासी था और रोहद के पास स्थित कंपनी में काम करता था। उसकी रात्रि की ड्यूटी थी। सोमवार की रात को वह अपने साले संतोष झा के साथ डयूटी पर जा रहा था। दोनो अलग-अलग साइकिल पर थे। श्रवण कुमार आगे थे। इस बीच संतोष जैसे ही पीछे लघुशका के लिए रुका तो रोहतक की तरफ से आ रही इको गाड़ी के चालक ने लापरवाही बरतते हुए श्रवण कुमार झा की साइकिल में टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। एक अन्य दुर्घटना में नेपाल मूल का दल बहादुर जख्मी हो गया। वह अपने मामा मान बहादुर के साथ डयूटी पर जा रहा था। इस बीच गलत साइड में आ रहे हाइवा के चालक ने लापरवाही बरतते हुए उसे टक्कर मार दी। जबकि उसका मामा मान बहादुर बाल-बाल बच गया।