# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एग्जॉस्ट फैन उखाड़ दुकान से 1.50 लाख का सामान चोरी

 पानीपत: गोहाना रोड शुगर मिल के सामने संजय कालोनी स्थित कौशिक कम्युनिकेशन नामक दुकान का एग्जास्ट फैन को उखाड़ कर उसी रास्ते से घुसकर नकदी सहित सहित 1.50 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया गया। चोर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ ले गए।

कौशिक कम्युनिकेशन के मालिक नरेंद्र कौशिक ने बताया कि वह सोमवार रात नौ बजे दुकान बंद करके घर चला गया था। मंगलवार सुबह नौ बजे उसने दुकान के ताले खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। 18 हजार रुपये, लैपटाप, तीन एलसीडी, 16 मोबाइल फोन, मनी ट्रांसफर मशीन व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। चोर पड़ोस के अपमान वाशिंग सेंटर की पर चढ़कर दुकान के शेड पर पहुंचे और एग्जस्ट फैन उखाड़कर करीब दो फीट के रास्ते से अंदर घुसे और वारदात करके फरार हो गए। आठ मरला चौकी पुलिस व एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया।