News Description
जींद में बेटियों ने जीता गोल्ड, सेमीफाइनल में पहुंचे बेटे

समालखा : खो खो में मनाना की बेटियां लगातार मान बढ़ा रही हैं। बेटियों ने जींद में चल रही 37 वीं राज्य स्तरीय खो खो टूर्नामेंट में कैथल को हराकर गोल्ड जीत ट्राफी पर कब्जा कर लिया। वहीं गांव के बेटे सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। विजेता टीम का गांव पहुंचने पर स्वागत होगा।

खो-खो कोच र रवींद्र सैनी ने बताया कि 25 से 27 दिसंबर तक हरियाणा राज्य खो खो संघ की ओर से जींद के इंडस पब्लिक स्कूल में 37वीं राज्य स्तरीय खो-खो टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में दोनों वर्ग की टीमें भाग ले रही हैं। टूर्नामेंट में पानीपत जिले की टीम में उनकी लड़कियों की टीम ने भाग लिया और लगातार मैच जीतकर न केवल फाइनल में जगह बनाई, बल्कि मंगलवार को कैथल के साथ हुए फाइनल मुकाबले को 7-3 के अंतर से जीतकर ट्राफी पर भी कब्जा जमाया। मुकेश को बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड मिला। टीम में दो खिलाड़ी आट्टा व अन्य खिलाड़ी मनाना गांव से ही हैं। लड़कों की टीम भी सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंच चुकी है। बुधवार को कैथल के साथ मुकाबला होगा। इस दौरान डीपी सरोज भी मौजूद रही।

 जिला खो खो एसोसिएशन के सचिव रामस्वरूप राठी ने कहा कि बेटियों पर हमें गर्व है। बेटियों ने साबित कर दिया है कि मौका मिले तो वो क्या नहीं कर सकती। लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है। बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में कमजोर नहीं हैं