# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हिंसा में नष्ट होने के बाद उत्साह से खुला होटल पल्लवी

पंचकूला : गुरमीत राम रहीम को सीबीआइ की विशेष अदालत द्वारा यौन शोषण में दोषी करार देने के बाद 25 अगस्त को भड़की हिंसा के दौरान सेक्टर-16 स्थित होटल पल्लवी को उपद्रवियों ने तहस-नहस कर दिया था।

होटल की प्रबंधन समिति ने चार महीने में होटल को फिर से खड़ा कर दिया है। इसमें तोड़फोड़ के बाद आग लगाए जाने से होटल प्रबंधन को 72 लाख रुपये का नुकसान हुआ था। चार माह बाद होटल को रेनोवेशन के बाद नए लुक में दोबारा ओपन कर दिया गया है। पूरा क्रेडिट कनुप्रिया अग्रवाल को जाता है, जिन्होंने अपने पिता एवं परिजनों को हौसला देकर होटल को पुन: निर्मित करने के लिए प्रेरित किया। पल्लवी मैनेजिंग डायरेक्टर अजय अग्रवाल, सीईओ कनुप्रिया अग्रवाल, आरएस पटियाल ने मंगलवार को होटल शुरू करते हुए बताया कि होटल को नए लुक के साथ कई तरह की नई डिशेज की भी शुरूआत की गई हैं। यहा शहरवासी इंडियन, मेक्सिकन, इटेलियन, अमेरिकन, फ्रेंच, ओरिएंटल कूजीन का लुत्फ उठा सकते हैं।

इसके लिए लखनऊ से मोहम्मद नकील कुरैशी को खासतौर पर कारपोरेट शैफ नियुक्त किया गया है। सुबह 7.30 बजे कैफे शुरू हो जाता है। इसमें लोग पराठा, बड़ा पाव, आमलेट, टोस्ट, वेफर्स सहित ब्रेकफास्ट में कई तरह की वैरायटी को टेस्ट कर सकते हैं। फरवरी माह के अंत तक होटल में किड्स जोन बनकर तैयार हो जाएगा।