News Description
अवैध हथियार खरीदने के आरोपी दो दिन के रिमांड पर

 पंचकूला : अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त और चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को सेक्टर 12 क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

जहा से दोनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पपलोहा कालका वासी अमित कुमार और सुखोमाजरी-पिंजौर वासी गोपाल के खिलाफ थाना रायपुररानी में आ‌र्म्स एक्ट के तहत पिछले महीने 26 नवंबर को मामला दर्ज किया गया था। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सुरजीत कुमार की अगुवाई में दोनों आरोपियों को पंचकूला-माजरी चौक से गिरफ्तार किया था। आरोपियों से पुलिस ने चोरी की हुई आई टवेंटी कार रिकवर कर ली है। सेक्टर 12 क्राइम ब्रांच के हंसराज ने बताया कि कुछ दिनों पहले गांव खेड़ी, रायपुररानी वासी गोल्डी और गावं धर्मपुर, लालडू वासी लाडी को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इनसे पिस्टल भी बरामद की गई थी। इन दोनों आरोपियों ने रिमांड के दौरान कबूला था कि यह पिस्टल अमित और गोपाल ने अपने लिए उनसे मंगवाई थी।

तभी से पुलिस अमित कुमार व गोपाल कुमार की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी। उन्होंने बताया कि एक दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी कई वारदातों में शामिल होने के राज खुलने के आसार है।