News Description
सलमान खान द्वारा की गई टिप्पणी से खफा युवाओं ने किया प्रदर्शन

फिल्म अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में की गई टिप्पणी से वाल्मीकि समाज के लोग खफा हैं। सोमवार को समाज के युवाओं ने इंद्री में प्रदर्शन किया और अभिनेता सलमान व शिल्पा शेट्टी के पुतले फूंके। युवाओं ने सरकार से मांग की है कि हमारे समाज पर गलत टिप्पणी करने वालों को गिरफ्तार किया जाए। यदि आरोपियों पर ठोस कार्रवाई नहीं की गई। तो समाज उग्र रूप भी धारण कर सकता है। प्रदर्शन की अगुवाई युवा नेता उमेश ¨रडल व साहब ¨सह ने की।

उन्होंने कहा कि अभिनेता द्वारा की गई टिप्पणी से समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं, इसकी वे ¨नदा करते हैं। उन्होंने कहा कि समाज की ओर से निर्णय लिया गया है कि इन दोनों की आने वाली सभी फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा। उन्होंने मांग कि इन दोनों पर एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमें दर्ज हों और इनको गिरफ्तार किया जाए। सूरज बुटानखेड़ी ने कहा कि अपने समाज पर गलत टिप्पणी बर्दाशत नहीं की जाएगी। इस अवसर पर साहब ¨सह, मदन सोढ़ी, सूरजभान, राजकुमार, गुलशन सरपंच, कमल, बंटी, राहुल, रोहताश, रिक्की, जस¨वद्र, सन्नी, गुलशन, साहिब ¨सह ननदी, रमन उड़ाना, संजीव, प्रवीण, सागर, सूरज रींड़ल, रजत, अरूण, रवि समौरा, सतीश, हवा ¨सह, अमन, मनीष व पाला राम मौजूद रहे।

शिल्पा शेट्टी मांग चुकी हैं माफी

वहीं इस मामले में उबाल आने के बाद फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा माफी मांगे जाने की बात सामने आई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक शिल्पा ने ट्विटर पर माफी मांगी। अभिनेत्री ने लिखा, मेरे पिछले साक्षात्कार के दौरान मेरे कुछ शब्दों को गलत तरीके से पेश किया गया। किसी की भावनाओं को आहत करने की मंशा के साथ कुछ भी नहीं कहा गया था। शिल्पा ने कहा, अगर ऐसा हुआ है तो मैं माफी मांगती हूं। जाति और पंथ की विविधता की खासियत वाले अपने देश पर मुझे गर्व है। मैं उनका सम्मान करती हूं।