News Description
पुत्रवधू से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पूर्व मंत्री के रिश्तेदार की पीट-पीटकर हत्या

(हिसार)। पुत्रवधू से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पूर्व मंत्री व भाजपा नेता प्रो. छत्रपाल के फूफा मांगेराम की गांव के ही एक युवक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना गांव धर्मखेड़ी की है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों मोहम्मद आजाद और उसके भाई मीर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है, हालांकि उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मांगेराम के बेटे वीरेंद्र ने बताया कि रविवार देर शाम करीब सात बजे उसकी पत्नी घर के बाहर टंकी से पानी निकाल रही थी। तभी पड़ोसी आजाद ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर मचाने पर मेरे पिता मांगेराम(70) घर से बाहर आ गए और पुत्रवधू को छुड़ाने का प्रयास करने लगे।

इस पर वहां खड़े आजाद के भाई मीर ने कहा कि इस बूढ़े को जान से मार दे। इसके बाद आजाद ने मेरे पिता को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। वीरेंद्र ने बताया कि वह सूचना पाकर घर पहुंचा और पिता को हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है।

बास थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह का कहना है कि पुलिस ने वीरेंद्र के आजाद और उसके भाई मीर ङ्क्षसह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल ने कहा कि यह दुखद घटना है। प्रशासन को ऐसे शातिर लोगों की पहचान करके उन पर नकेल कसनी चाहिए। साथ ही हमें सामाजिक व्यवस्था को मजबूत बनाना होगा, ताकि इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके।